Tower of Fantasy announces 10 years of account ban for illegal activities

[ad_1]

फंतासी का टॉवर ने उन लोगों के लिए एक बड़ी सजा की घोषणा की है जो अवैध गतिविधियों में शामिल हैं, जिसमें धोखाधड़ी और इन-गेम संसाधनों और आर्थिक संतुलन में हस्तक्षेप करना शामिल है। टॉवर ऑफ फैंटेसी की आधिकारिक वेबसाइट और ट्विटर हैंडल पर सजा के विवरण की घोषणा की गई थी, जिसमें कहा गया था 10 साल का प्रतिबंध इन-गेम संसाधनों और मिशन पुरस्कारों को प्राप्त करने के लिए किसी भी अनुचित तरीके का उपयोग करने के लिए। आइए उनकी घोषणा का विवरण देखें और देखें कि उनका संदेश क्या है।

अवैध गतिविधियों में शामिल खिलाड़ियों पर 10 साल का प्रतिबंध और रैंकिंग से खातों को हटाने का सामना करना पड़ेगा

घोषणा में कहा गया है कि खेल उन खिलाड़ियों को दंडित करेगा जो अवैध रूप से इन-गेम संसाधनों को प्राप्त करने के लिए चीट का उपयोग करते हैं और उन खिलाड़ियों को भी जो विभिन्न गेम मोड में चीट का उपयोग करते हैं, जैसे कि बीगोन फैंटास्म 10 साल के खाते पर प्रतिबंध के साथ।

डेवलपर इन खातों को भी जारी होने के बाद रैंकिंग से हटा देंगे संस्करण अद्यतन 1.5. 7 सितंबर तक, टॉवर ऑफ़ फ़ैंटेसी में है 3371 खातों पर प्रतिबंध लगा दिया। डेवलपर्स ने आश्वासन दिया कि वे धोखाधड़ी के खिलाफ इस लंबी अवधि की लड़ाई लड़ेंगे और धोखाधड़ी और दुर्व्यवहार की रिपोर्ट करने में खिलाड़ियों के सहयोग का अनुरोध करेंगे।

टॉवर ऑफ़ फ़ैंटेसी अवैध गतिविधियाँ
स्तर अनंत के माध्यम से छवि

टॉवर ऑफ़ फ़ैंटेसी, नवीनतम है गैचा शीर्षक होट्टा स्टूडियो द्वारा विकसित और द्वारा प्रकाशित किया गया स्तर अनंत. खेल शुरू में केवल चीन क्षेत्र के लिए उपलब्ध था, लेकिन बड़े पैमाने पर लोकप्रियता के बाद, खेल बंद बीटा परीक्षण में चला गया और अंत में, इस अगस्त में वैश्विक स्तर पर कदम रखा। रिलीज के बाद से खिलाड़ियों को कई तरह की चीजों का सामना करना पड़ा है।

टॉवर ऑफ फैंटेसी ने पहले एक बयान जारी किया था खिलाड़ियों द्वारा घोर धोखा और उनके खिलाफ कार्रवाई की है। लेकिन इसके बावजूद, खेल ने अभी भी वृद्धि की है और डेवलपर्स ने खेल के धोखाधड़ी परिदृश्य को सुधारने के लिए अथक प्रयास किया है।

टॉवर ऑफ़ फ़ैंटेसी द्वारा अवैध गतिविधियों में शामिल खिलाड़ियों पर 10 साल का प्रतिबंध लगाने के बारे में आपके क्या विचार हैं? नीचे टिप्पणी करके हमें बताएं!

अधिक मोबाइल गेमिंग समाचार और अपडेट के लिए, हमारे . से जुड़ें व्हाट्सएप ग्रुप, टेलीग्राम समूह, या कलह सर्वर. साथ ही हमें फॉलो करें गूगल समाचार, instagram, तथा ट्विटर त्वरित अपडेट के लिए।



[ad_2]

Leave a Comment