Tencent’s latest Games Speed Booster apps update will block Chinese players from accessing foreign games

[ad_1]

दुनिया की सबसे बड़ी वीडियो गेम कंपनी टेनसेंट होल्डिंग्स लिमिटेड इसका अद्यतन करेगा गेम्स स्पीड बूस्टर ऐप्स जो अनुमति नहीं देगा चीनी खिलाड़ी विदेशी और अस्वीकृत खेलों तक पहुंचें. यह बयान चीन द्वारा पिछले जुलाई में नए वीडियो गेम को फिर से शुरू करने के बाद आया है। जैसा कि चीन हमेशा विदेशी खेलों पर नजर रखता है जो दुनिया के सबसे बड़े गेमिंग बाजार में प्रवेश करना चाहते हैं, खेलों को फिर से मंजूरी देने की शुरुआत काफी आश्चर्यजनक थी। देश उन खेलों से छुटकारा पाने के लिए फिर से कार्रवाई कर रहा है जिन्हें चीनी सरकार मंजूर नहीं करती है।

Tencent अपडेट के बाद खिलाड़ी विदेशी खेलों तक पहुंच खो देंगे

Tencent के इस अपडेट में दोनों शामिल हैं मोबाइल और कम्प्यूटर एलीकेशन्स कि गेमर्स अस्वीकृत गेम में लॉग इन करने के लिए उपयोग कर रहे हैं। ये एप्लिकेशन विदेशी डेवलपर्स के लिए चीनी गेमिंग उद्योग से जुड़ने के लिए सेतु थे। हालाँकि, एक बार जब अपडेट चालू होना शुरू हो जाता है 31 मई, खिलाड़ी उन गेम सर्वर से कनेक्शन खो देंगे और अब विदेशी खिलाड़ियों के साथ नहीं खेल पाएंगे। न केवल Tencent, बल्कि कंपनियां पसंद करती हैं नेटएज़ इंक। ऐसे आवेदन भी देते हैं।

Tencent स्पीड बूस्टर ऐप्स
Tencent के माध्यम से छवि

जबकि Tencent की कार्रवाई कानून निर्माताओं के साथ कंपनी के अनुपालन को साबित करती है, एक रिपोर्ट रॉयटर्स Weibo पर लिखे गए एक चीनी इंटरनेट उपयोगकर्ता के एक पोस्ट का हवाला दिया, जिसमें कहा गया है, “जिस दिशा में चीजें जा रही हैं, उसे देखते हुए यह अपेक्षित है। चीन में दिन-ब-दिन गेमर बनना कठिन है। ”

चीन आखिरकार नौ महीने बाद गेमिंग लाइसेंस को मंजूरी देना शुरू करता है

नौ महीने के बाद, चीनी प्राधिकरण ने फिर से खेल के लिए आवेदन स्वीकार करना शुरू कर दिया है गेमिंग लाइसेंस. राष्ट्रीय प्रेस और प्रकाशन प्रशासन की वेबसाइट पर 45 खेलों की एक सूची प्रदर्शित की गई थी। “हम मानते हैं कि बाजार खेल की मंजूरी के लिए इंतजार कर रहा है, और समाचार अगस्त -21 में निलंबन के बाद से एक सकारात्मक उत्प्रेरक है,” थॉमस चोंग सहित जेफरीज के विश्लेषकों ने लिखा। “हमारे चैनल की जाँच के अनुसार, हम उम्मीद करते हैं कि भविष्य में स्वीकृतियों में विभिन्न शैलियों के खेल जारी किए जाएंगे।” पिछले अगस्त में, चीन ने किशोरों को प्रति सप्ताह केवल 3 घंटे वीडियो गेम खेलने की अनुमति देने का फैसला किया।

Tencent गेम्स स्पीड बूस्टर ऐप्स अपडेट के बारे में आपके क्या विचार हैं? नीचे टिप्पणी करके हमें बताएं!

अधिक मोबाइल गेमिंग समाचार और अपडेट के लिए, हमारे . से जुड़ें व्हाट्सएप ग्रुप, टेलीग्राम समूह, या कलह सर्वर. साथ ही हमें फॉलो करें गूगल समाचार, instagramऔर ट्विटर त्वरित अपडेट के लिए।


Tencent's latest Games Speed Booster apps update will block Chinese players from accessing foreign games



[ad_2]

Leave a Comment