Tencent announces shutdown of eGame amidst business strategy changes

[ad_1]

गेमिंग दिग्गज Tencent आधिकारिक तौर पर है की घोषणा की का शटडाउन ईगेम. Tencent ने आधिकारिक तौर पर eGame अधिकारियों के साथ आगे की प्रक्रिया में सभी सूचनाओं की घोषणा की जिससे सेवा समाप्त हो गई। के लिये लाइव स्ट्रीमिंग ब्रोकरेज कंपनियां, eGame के पीछे हटने का समग्र व्यवसाय पर कोई महत्वपूर्ण प्रभाव नहीं पड़ेगा। कंपनियां इस अवसर का लाभ उठाकर eGame एंकरों के शीर्ष पर जा सकती हैं बिलिबिली, हुआऔर अन्य प्लेटफॉर्म।

Tencent eGame के बंद होने का कारण

eGame की स्थापना में हुई थी 2016 Tencent द्वारा मोबाइल गेमिंग, वीडियो, लाइव-स्ट्रीमिंग और अन्य सामग्री से संबंधित क्षेत्रों पर ध्यान केंद्रित करने के लिए। eGame अन्य लाइव-स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म से बिल्कुल अलग था। इसे समुदाय में Tencent के प्रभाव का समर्थन प्राप्त था जिसने कंपनी को Tencent खेलों का लाइव-स्ट्रीमिंग कॉपीराइट दिया, जैसे कि राजाओं का सम्मान, शांति के लिए खेलऔर लीग ऑफ लीजेंड्स: वाइल्ड रिफ्ट. eGame ने जैसे रिलीज की भी देखभाल की क्यूजीसी, किंग प्रो लीग, लीग ऑफ लीजेंड्स प्रो लीगऔर अन्य eSports प्रतियोगिताएं।

हालाँकि, eGame का शटडाउन ऐसा लगता है कि इसकी योजना बनाई गई थी। पिछले महीने की शुरुआत में, चीनी एस्पोर्ट्स मीडिया आउटलेट्स ने कई लोकप्रिय ई-गेम क्रिएटर्स को विदाई पोस्ट पोस्ट करने की सूचना दी थी वीबो. मीडिया आउटलेट्स ने यह भी बताया कि eGame काफी हद तक सेवानिवृत्त निर्माता और अनुबंध समाप्त कर रहा था, जो संभावित शटडाउन पर संकेत देता था।

Tencent egame
Tencent खेलों के माध्यम से छवि

दूसरी ओर, प्रतिद्वंद्वी स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म ने अपने बाजार हिस्सेदारी में भारी वृद्धि देखी। हुआ और जैसे प्लेटफॉर्म Douyu अब संयुक्त रूप से बाजार में सक्रिय उपयोगकर्ताओं के 80% से अधिक के लिए खाता है। एक और बीजिंग स्थित वीडियो-शेयरिंग कंपनी कुआइशौ का नामित भागीदार बन गया लीग ऑफ़ लीजेंड्स S9 ग्लोबल फ़ाइनलपहले दिन 25 मिलियन दर्शकों के साथ और कुल 75 मिलियन दर्शकों के साथ।

इस दिसंबर में सभी उपयोगकर्ता खातों को हटाने के लिए Tencent

eGame आधिकारिक तौर पर सेवा समाप्त करेगा 7 जून 2022. कंपनी व्यवसाय विकास रणनीति में बदलाव को शटडाउन के पीछे का कारण बताती है। eGame को आधिकारिक तौर पर 7 जून को ऐप स्टोर से हटा दिया जाएगा और उसी दिन मेजबानों के प्रसारण कार्यों को भी समाप्त कर दिया जाएगा।

लेकिन ग्राहक सेवा तब तक चलती रहेगी जब तक दिसंबर 30 और कुछ समय बाद बंद कर दिया जाएगा। eGame ने घोषणा की है कि कंपनी करेगी सभी उपयोगकर्ता खाते और व्यक्तिगत डेटा हटाएं जब तक कि उपयोगकर्ताओं और Tencent के बीच कोई समझौता न हो।

अधिक मोबाइल गेमिंग समाचार और अपडेट के लिए, हमारे . से जुड़ें व्हाट्सएप ग्रुप, टेलीग्राम समूह, या कलह सर्वर. साथ ही हमें फॉलो करें गूगल समाचार, instagramतथा ट्विटर त्वरित अपडेट के लिए।


Tencent announces shutdown of eGame amidst business strategy changes



[ad_2]

Leave a Comment