Sword Master Story x DanMachi collaboration to feature original characters from the popular anime

एक बहुत ही खास अवसर के लिए, मोबाइल आरपीजी तलवार मास्टर कहानी और एक लोकप्रिय एनीमे एक सहयोग में मिलेंगे। ‘क्या कालकोठरी में लड़कियों को उठाना गलत है?’, जिसे के नाम से जाना जाता है डैनमाचीशुरू हो गया है सहयोग मोबाइल हैक और स्लैश के साथ गतिविधि आरपीजी तलवार मास्टर कहानी।

फुजिनो ओमोरी का हल्का उपन्यास ‘इज़ इट रॉन्ग टू पिक अप गर्ल्स इन अ डंगऑन?’ साहसी की कथा बताता है ‘बेल क्रेनेल’ और देवी ‘हेस्टिया’ भूलभुलैया शहर में ‘ओरारियो।’ कथा को विभिन्न प्रकार के मीडिया प्रारूपों में बदल दिया गया है, जिसमें एनीमे और वीडियो गेम शामिल हैं, और दुनिया भर में इसका अनुसरण किया जाता है।


डेनमाची के मुख्य पात्रों को तलवार मास्टर स्टोरी में दिखाया जाएगा

स्वॉर्ड मास्टर स्टोरी के साथ इस साझेदारी में ‘बेल एंड हेस्टिया’, ‘ऐस’ और ‘रयू’ को नए पात्रों के रूप में शामिल किया गया है, और ‘बेल एंड हेस्टिया’ दो पात्रों की अनूठी अवधारणा के माध्यम से एक के रूप में दिखाई देंगे। इसके अलावा, खिलाड़ी नए आउटफिट पहनकर ‘वेल्फ़’ और ‘फ़्रेया’ का सामना कर सकते हैं, जो मौजूदा स्वॉर्ड मास्टर स्टोरी पात्रों की उपस्थिति को बदल देते हैं।

पूरा डिजाइन ‘हेस्टिया’ के व्यक्तित्व का प्रतीक है, जो युद्ध में जल्दबाजी नहीं करता है। विशिष्ट कपड़े जिन्हें पिक्सेल ग्राफिक्स में एकीकृत किया गया है, एनीमे उत्साही लोगों के लिए एक और ईस्टर अंडे हैं।

‘दानमाची’ सहयोग के दौरान, जो 28 अप्रैल से 25 मई 2022 तक लगभग एक महीने तक चलेगा, मूल उपन्यास के प्रमुख पात्र, जिनमें ‘बेल’ और ‘हेस्टिया’ शामिल हैं, ‘एलग्रेड’ में एक साहसिक कार्य पर जाएंगे।

सुपर प्लैनेट डैनमाची के साथ सहयोगात्मक अद्यतन को चिह्नित करने के लिए एक विशेष कार्यक्रम भी आयोजित करेगा, जिसमें खिलाड़ियों को कम से कम 40 बार बुलाने के लिए पर्याप्त माणिक प्राप्त होंगे। कई अतिरिक्त रोमांचक कार्यक्रम भी होंगे, और अधिक जानकारी आधिकारिक समुदाय में मिल सकती है।

क्या आप स्वॉर्ड मास्टर स्टोरी और डैनमाची सहयोग को लेकर उत्साहित हैं? नीचे टिप्पणी करके हमें बताएं!

अधिक मोबाइल गेमिंग समाचार और अपडेट के लिए, हमारे . से जुड़ें व्हाट्सएप ग्रुप, टेलीग्राम समूह, या कलह सर्वर. साथ ही हमें फॉलो करें गूगल समाचार, instagramऔर ट्विटर त्वरित अपडेट के लिए।



Leave a Comment