Shueisha: The popular Japanese publisher announces its new subsidiary Shueisha Games

[ad_1]

प्रसिद्ध जापानी प्रकाशक, शुएषा अपनी सहायक कंपनी की घोषणा की है शुएशा गेम्स. प्रकाशक अपने काम के लिए प्रसिद्ध है जैसे साप्ताहिक शोनेन जंप, एक टुकड़ातथा जुजुत्सु कैसेन. अब नई सहायक शुएशा गेम्स का उद्देश्य गेम क्रिएटर्स, उपन्यासकारों और मंगा कलाकारों के साथ विभिन्न सक्रिय सहयोगों के माध्यम से दुनिया के कुछ प्रसिद्ध मंगा को गेम में लाना है।

निर्णय एक बहुत ही सुनियोजित लगता है क्योंकि शुएशा गेम्स में पहले से ही रिलीज के लिए 4 खिताब सूचीबद्ध हैं। ओएनआई, उकियो, बच्चों की मीनार, कप्तान मखमली उल्का: कूद + आयाम शुएशा गेम्स द्वारा रिलीज़ के लिए सूचीबद्ध शीर्षक हैं, लेकिन अभी तक, प्लेटफ़ॉर्म या रिलीज़ की सही तारीखों के बारे में कोई जानकारी नहीं है।

ओएनआई
शुएशा गेम्स के माध्यम से छवि

ओएनआई एक जापानी लोक मंगा है जहां सोराटा, एक राक्षस, और उसका साथी, काज़मारू मोमोतारो को हराने के लिए एक साहसिक कार्य पर निकल पड़े। दूसरी ओर, तेजी से बढ़ती जापानी जीवन शैली के बीच, उकियो एक साइबरपंक-शैली का मंगा है। द टावर ऑफ चिल्ड्रन, एक जापानी मंगा जो एक दुष्ट उत्तरजीविता साहसिक कार्य पर आधारित है, और अंत में, कैप्टन वेलवेट उल्का: द जंप+ डाइमेंशन, एक मंगा जहां डेमियन नाम का एक शर्मीला लड़का अपनी काल्पनिक दुनिया में शोनेन जंप+ नायकों के साथ लड़ता है।

नए रचनाकारों को खोजने और प्रोत्साहित करने के लिए शुएशा गेम्स

इसके अलावा शुएशा गेम्स के साथ, कंपनी का लक्ष्य क्रिएटर्स कैंप के साथ नए क्रिएटर्स की खोज और प्रोत्साहन की प्रक्रिया को और बढ़ावा देना है। इसे शुएशा गेम क्रिएटर्स कैंप के एक हिस्से के रूप में बनाया गया था। क्रिएटर्स कैंप कलाकारों को एक-दूसरे के साथ सहयोग करने, नई कला, मंगा बनाने और शैलियों के बीच काम करने का अवसर प्रदान करता है।

से अधिक के साथ 4000 रचनाकार शिविर में पहले से ही, शुएशा शिविर से 10 से अधिक खिताबों का समर्थन करने का दावा करती है। उपयोगकर्ता पर जाकर सभी सूचनाओं के बारे में अपडेट रह सकते हैं आधिकारिक वेबसाइट या सोशल मीडिया हैंडल को फॉलो करके।

अधिक मोबाइल गेमिंग समाचार और अपडेट के लिए, हमारे . से जुड़ें व्हाट्सएप ग्रुप, टेलीग्राम समूह, या कलह सर्वर. साथ ही हमें फॉलो करें instagram, ट्विटरतथा गूगल समाचार त्वरित अपडेट के लिए.


Shueisha: The popular Japanese publisher announces its new subsidiary Shueisha Games



[ad_2]

Leave a Comment