Riot Games appoints Michael Sherman as the new Global Head of Esports for Teamfight Tactics, LoR, and Project L

अमेरिकी वीडियो गेम डेवलपर दंगा गेम हाल ही में पदोन्नत माइकल शर्मन नए के रूप में एस्पोर्ट्स के ग्लोबल हेड के लिये टीमफाइट रणनीति, रनटेर्रा की किंवदंतियाँ, और आगामी परियोजना एल. शर्मन 2014 से दंगा खेलों के कर्मचारी हैं। उन्होंने लीग ऑफ लीजेंड्स कॉलेजिएट प्रोग्राम के साथ अपना करियर शुरू किया और 2020 में बाद में एलसीएस के विज्ञापन और विपणन संचार का प्रबंधन किया।

अपने नवीनतम ट्विटर पोस्ट में, शेरमेन ने इमारत के लिए अपने अत्यधिक जुनून के बारे में अपनी उत्तेजना का खुलासा किया eSports समुदाय के साथ-साथ।

दंगा खेलों की योजना टीमफाइट टैक्टिक्स, एलओआर और प्रोजेक्ट एल . की अनूठी निर्यात रणनीतियों पर ध्यान केंद्रित करने की है

अभी के लिए, माइकल शर्मन का प्राथमिक ध्यान इस पर होगा टीएफटी निर्यात खेल में तेजी से प्रगति और बड़े सुधारों के कारण। उन्होंने अपने एक ट्विटर पोस्ट में यह भी उल्लेख किया कि वह पहले टीएफटी पर ध्यान केंद्रित करने जा रहे हैं। सात टीएफटी निर्यात रोडमैप सेट करें के लिए बड़ी संख्या में सुधार शामिल हैं ना, ईएमईएतथा ओसीई. इसने अतिरिक्त क्वालीफायर से एक सुसंगत बिंदु प्रणाली में प्रमुख सिस्टम सुधारों पर प्रकाश डाला।

इसके अलावा, दंगा खेलों ने हाल ही में कुछ और जोड़कर टीएफटी एस्पोर्ट्स के लिए अपनी योजनाओं को उजागर किया है प्रतियोगिता और टीमों के साथ बड़ा पुरस्कार पूल अक्टूबर 2022 तक। बशर्ते कि तीनों खेलों में से प्रत्येक में अलग-अलग शैलियों हों – ऑटो बैटलर्स, संग्रहणीय कार्ड वीडियो गेमतथा वीडियो गेम लड़ना.

शर्मन को अद्वितीय निर्यात रणनीतियां बनाने की जिम्मेदारी लेनी होगी ताकि यह प्रत्येक दर्शकों के स्वाद को पूरा कर सके। वह पहले टीएफटी के माध्यम से आगे बढ़ेंगे और भविष्य में प्रोजेक्ट एल पर काम कर सकते हैं। हालांकि प्रोजेक्ट एल के बारे में कई विवरण अभी तक दंगा खेलों द्वारा प्रकट नहीं किए गए हैं, यह उम्मीद की जाती है कि इसे जल्द से जल्द 2023 तक जारी नहीं किया जाएगा। शेरमेन ने यह उल्लेख नहीं किया कि लेजेंड्स ऑफ रनटेरा को कितना फोकस मिलेगा।

दंगा खेलों द्वारा माइकल शर्मन को एस्पोर्ट्स के वैश्विक प्रमुख के रूप में नियुक्त करने पर आपके क्या विचार हैं? नीचे टिप्पणी करके हमें बताएं!

अधिक मोबाइल गेमिंग समाचार और अपडेट के लिए, हमारे . से जुड़ें व्हाट्सएप ग्रुप, टेलीग्राम समूह, या कलह सर्वर. साथ ही हमें फॉलो करें instagram, ट्विटरतथा गूगल समाचार त्वरित अपडेट के लिए.



Leave a Comment