PUBG Mobile (BGMI): 6-year old murdered for revenge on the accused’s grandfather after he stopped the accused from playing

[ad_1]

इस सप्ताह की शुरुआत में एक भीषण घटना में देवरिया, उत्तर प्रदेश, अरुण शर्मा20 साल के एक युवक ने अपने दादा नरसिंह शर्मा को खेलने से रोकने पर बदला लेने के लिए 6 साल के बच्चे की हत्या कर दी। पबजी (बीजीएमआई)की सूचना दी समाचार18.

दोषी कथित तौर पर पबजी मोबाइल (बीजीएमआई) का आदी था और उसने अपने दादा से बदला लेने के लिए 6 साल के बच्चे की हत्या कर दी।

दोषी अरुण शर्मा कथित तौर पर लोकप्रिय का आदी था लड़ाई रोयाले खेल, पबजी मोबाइल या बीजीएमआई भारत में। उनके दादा नरसिंह शर्मा ने उनकी लत के लिए उन्हें फटकार लगाई और उन्हें अब खेल खेलने से रोक दिया जिससे अरुण परेशान हो गए। पीड़ित 6 वर्षीय संस्कार यादव नरसिंह शर्मा के पास निजी ट्यूशन पढ़ने आता था और बुधवार की रात जब वह घर नहीं लौटा तो परिजनों ने पुलिस से संपर्क किया और तलाशी शुरू की गयी.

गुरुवार को नरसिंह के घर के पास संस्कार की कई किताबें और नोटबुक बिखरी मिलीं। यह भी शामिल है a रुपये की मांग को लेकर फिरौती पत्र 5 लाख शंकर की उनके परिवार की सुरक्षित वापसी के लिए। फिरौती पत्र की लिखावट के लिए एक मैच खोजने के लिए एक निरीक्षण किया गया था। के अनुसार देवरिया एसपी, संकल्प शर्माहस्तलेखन अरुण शर्मा से मेल खाता था, जिसे हिरासत में लिया गया था।


PUBG Mobile (BGMI): 6-year old murdered for revenge on the accused's grandfather after he stopped the accused from playing
PUBG Mobile (BGMI): 6-year old murdered for revenge on the accused's grandfather after he stopped the accused from playing

अरुण शर्मा जल्द ही पूछताछ के दौरान टूट गए और उन्होंने संस्कार यादव की हत्या में अपनी संलिप्तता स्वीकार कर ली। उनके अनुसार, जब वह ट्यूशन के लिए आए तो उन्होंने संस्कार का अपहरण कर लिया और मदद के लिए अपना रोना काटने के लिए अपना मुंह चिपकने से सील कर दिया। अरुण ने फिर युवक का गला घोंट दिया और बूढ़े को बदनाम करने के प्रयास में उसके शव को नरसिंह के घर के पास फेंक दिया। स्वीकारोक्ति के बाद, अरुण को हत्या, अपहरण और सबूतों के गायब होने के आरोप में गिरफ्तार और हिरासत में लिया गया है। पुलिस ने उसका मोबाइल भी फोरेंसिक जांच के लिए भेज दिया है।

इसी तरह की घटना पहले भी सामने आई थी जब एक किशोर ने अपनी मां को पबजी खेलने से रोकने पर उसकी हत्या कर दी थी

यह देखकर वाकई दुख होता है कि एक युवक अपने दादा से बदला लेने के लिए किस हद तक जाने को तैयार है। यह सिर्फ इसलिए था क्योंकि उसे एक ऐसा खेल खेलने से रोक दिया गया था जिसका आरोपी आदी था। यह मोबाइल और सोशल मीडिया की लत आदि के नुकसान के बारे में बहुत कुछ बताता है। यह भी उल्लेखनीय है कि पिछले महीने एक किशोर ने अपनी मां की उस समय गोली मारकर हत्या कर दी थी, जब उसने लड़के को गेम खेलने के लिए डांटा था।

पबजी खेलने से इनकार करने का बदला लेने के रूप में 20 वर्षीय व्यक्ति द्वारा 6 साल के बच्चे की हत्या की खबर के बारे में आपके क्या विचार हैं?

अधिक मोबाइल गेमिंग समाचार और अपडेट के लिए, हमारे . से जुड़ें व्हाट्सएप ग्रुप, टेलीग्राम समूह, या कलह सर्वर. साथ ही हमें फॉलो करें गूगल समाचार, instagramतथा ट्विटर त्वरित अपडेट के लिए।



[ad_2]

Leave a Comment