Pokémon Go has been removed from Russia’s Google Play Store and App Store

पोकीमोन जाओ रहा है अनिश्चित काल के लिए बंद द्वारा नियांटिक में बेलोरूस तथा रूस रूस द्वारा यूक्रेन के आक्रमण के बाद, क्योंकि यह उन डेवलपर्स की एक लंबी सूची में शामिल हो गया है जिन्होंने दो सप्ताह पहले संघर्ष की शुरुआत के बाद से रूस में अपने खेल को हटा दिया है। उनके अधिकारी में कलरवNiantic ने कहा है कि वे यूक्रेन में हिंसा और पीड़ा के त्वरित समाधान की आशा करते हैं, और वे हैं निलंबित संचालन पोकेमॉन गो और इन में ऐप का दो देश.

पोकेमॉन गो एक बड़ी हिट थी जब इसे पहली बार लॉन्च किया गया था 2016, रिलीज होने के कुछ महीने बाद ही विश्वव्यापी घटना बन गई। पोकेमॉन गो डेवलपर के लिए बेतुके राजस्व में वृद्धि जारी रखता है नियांटिक तथा पोकेमॉन कंपनी, जारी होने के बाद से सबसे लोकप्रिय मोबाइल ऐप में से एक है। हालांकि, ताजा रिपोर्ट्स के मुताबिक, रूस और बेलारूस के खिलाड़ी अब यह गेम नहीं खेलेंगे।

Niantic यूक्रेन में राहत प्रयासों का समर्थन करेगा

Niantic ने अपना समर्थन दिखाने के लिए इसकी घोषणा की है यूक्रेन और रूस के खिलाफ बढ़ते प्रतिबंधों में योगदान करते हैं। इसके खेल अब रूस या बेलारूस में डाउनलोड के लिए उपलब्ध नहीं हैं। Niantic ने यह भी कहा है कि यह गेमप्ले संचालन को निलंबित करेगा पोकेमॉन गो, पिकमिन ब्लूमऔर अन्य खेल अनिश्चित काल के लिए।

Niantic . के माध्यम से छवि

अन्य कंपनियों की तरह Niantic ने भी यूक्रेन में मानवीय सहायता प्रयासों का समर्थन करने का वचन दिया है। पर मार्च 3यह घोषणा की कि यह उठाया $75,000 आंतरिक रूप से मेल खाने वाले कर्मचारी द्वारा दान. कंपनी ने कहा कि उसने भी दान किया है $200,000 “सीधे मानवीय संगठनों के लिए जो यूक्रेन के लोगों और शरणार्थियों का समर्थन करने पर केंद्रित हैं।”

इस माह के शुरू में, माइक्रोसॉफ्ट के साथ कुछ ऐसा ही किया Minecraftसाथ में Supercell और रोवियो अन्य लोकप्रिय घरेलू नाम हैं। गेमिंग समुदाय ने यूक्रेन का समर्थन करने के लिए हाथ मिलाया है और इस महामारी युद्ध को शुरू करने के लिए रूस की निंदा करते हैं।

आपके क्या विचार हैं पोकेमॉन गो को रूस में हटाया जा रहा है? नीचे टिप्पणी करके हमें बताएं!

अधिक मोबाइल गेमिंग समाचार और अपडेट के लिए, हमारे . से जुड़ें व्हाट्सएप ग्रुप, टेलीग्राम समूह, या कलह सर्वर. साथ ही हमें फॉलो करें instagram तथा ट्विटर त्वरित अपडेट के लिए।


Pokémon Go has been removed from Russia's Google Play Store and App Store



Leave a Comment