Pokemon GO: Niantic confirms a major issue in the Raids involving Mega Latios and Latias

आज का पोकेमॉन गो साहसिक घटना लाइव हो गया, इस निर्धारित कार्यक्रम की अंतिम झलक से यह स्पष्ट था कि खिलाड़ियों को लीजेंडरी पोकेमॉन के लिए मेगा इवोल्यूशन प्राप्त करने की क्षमता दी जाएगी मेगा लैटियोस और मेगा लतीसिया. यह एक लंबे समय से प्रतीक्षित घटना थी और बहुत सारे खिलाड़ी लड़ाई में शामिल हुए थे। हालांकि, पोक्मोन गो में मेगा लैटियोस और लैटियास के छापे के साथ एक गंभीर मुद्दा था।

मेगा रेड एक बड़ी गड़बड़ी और पूरी तरह से विफल साबित हुई

ऐसा लगता है कि पोकेमॉन गो में लैटियोस और लैटियास को शामिल करने वाली लड़ाई में बहुत सारे खिलाड़ियों को मेगा रेड्स के साथ एक समस्या का सामना करना पड़ा है। मसला ऐसा था कि पोकेमॉन को हराने के बाद भी काउंटडाउन टाइमर बंद नहीं हुआ. इसलिए किसी को भी पोकेमॉन को पकड़ने का मौका नहीं मिला। यह रेड एक बड़ी क्षति साबित हुई। नियांटिक इस मुद्दे की पुष्टि की और समाधान पर काम कर रहा है।

हम उस मुद्दे से अवगत हैं और उसकी जांच कर रहे हैं जहां एक युद्ध में मेगा लैटिअस या मेगा लैटियास को हराने के बाद, उलटी गिनती घड़ी चलती रहती है और छापे विफल हो जाते हैं,कंपनी ने ट्विटर पर लिखा।

बहुत सारे लोगों ने एक ही मुद्दे की सूचना दी लेकिन यह अभी भी स्पष्ट नहीं है। लेकिन जैसा कि Niantic ने सीधे तौर पर इस मुद्दे की पुष्टि की है, यह कुछ गंभीर होना चाहिए। इस मुद्दे से पूरे क्षेत्र में हड़कंप मच गया। कार्यक्रम का समापन 8 मई को होगावां इसलिए उम्मीद है कि Niantic इसे जल्द से जल्द हल कर लेगा।

पोक्मोन गो खिलाड़ियों को अब मेगा लैटियोस और लैटियास के विकास के लिए एक मेगा ऊर्जा की आवश्यकता है

मेगा लैटियास और मेगा लैटियोस को पहली बार पोकेमॉन ओमेगा रूबी और अल्फा सैफायर में पेश किया गया था, जो 2014 में निंटेंडो 3 डीएस पर जारी किए गए थे। मेगा इवोल्यूशन को 2020 में वापस लॉन्च किया गया था, लेकिन इसे पिछले हफ्ते गेम में एक बड़ा ओवरहाल दिया गया था।

Niantic . के माध्यम से छवि

दोनों मेगा लतीसिया और मेगा लैटियोस मानसिक या ड्रैगन प्रकार के होते हैं, इसलिए उनके पास एक ही कमजोरी होती है, चाहे वे किसी भी रूप में हों। ये पोकेमोन बर्फ, अंधेरे, भूत, बग, परी और अन्य ड्रैगन प्रकारों के लिए कमजोर हैं, जो यह बहुत स्पष्ट करता है कि उनसे जूझते समय क्या चुनना है।

पहले पोकेमॉन में मेगा एनर्जी की जरूरत होती थी, जब कोई खिलाड़ी मेगा इवॉल्व करना चाहता था, लेकिन पिछले हफ्ते से, खिलाड़ियों को केवल मेगा एनर्जी की जरूरत है मेगा इवॉल्व को एक बार और फिर मेगा इवॉल्व को कूल-डाउन अवधि के बाद मुफ्त में।

आपके क्या विचार हैं क्योंकि Niantic पोकेमॉन गो में लैटियास और लैटियोस से जुड़े छापे के साथ एक प्रमुख मुद्दे की पुष्टि करता है? नीचे टिप्पणी करके हमें बताएं!

अधिक मोबाइल गेमिंग समाचार और अपडेट के लिए, हमारे . से जुड़ें व्हाट्सएप ग्रुप, टेलीग्राम समूह, या कलह सर्वर. साथ ही हमें फॉलो करें instagram और ट्विटर, और गूगल समाचार त्वरित अपडेट के लिए।



Leave a Comment