Pokemon GO Adventure Week 2022: New Pokemon, Field Research task encounters and more

आप सभी प्रशिक्षकों के लिए, यह साहसिक समय है। पोकेमॉन गो साहसिक सप्ताह 2022 घटना बस कोने के आसपास है, और यह आपके आनंद लेने के लिए सामग्री के साथ पैक किया गया है, साथ ही साथ आपके साथ समय बिताने के लिए बहुत सारे पोकेमोन उत्सुक हैं। वास्तव में, उत्सव के हिस्से के रूप में दो नए जानवरों को पेश किया जाता है। चट्टानी चट्टानों और जीवाश्मों के क्षेत्रों के माध्यम से, इस वर्ष के साहसिक सप्ताह प्रशिक्षकों को बाहर जाने और अपने पसंदीदा रॉक-टाइप या फॉसिल पोकेमोन के साथ कुछ समय बिताने के लिए आमंत्रित करता है।

टायरंट और अमौरा पोकेमॉन ने खेल में अपनी शुरुआत की

पहला अमौरा है, जो जनरेशन 6 से एक रॉक और आइस-टाइप हाइब्रिड है, जबकि दूसरा टायरंट है, जो एक्स और वाई गेम्स का एक और पोकेमॉन है, लेकिन यह एक रॉक और ड्रैगन-टाइप पोकेमॉन है जो एक जीवाश्म जानवर भी होता है। . ये दो पोकेमॉन पोकेमॉन गो एडवेंचर वीक 2022 इवेंट के हिस्से के रूप में फील्ड रिसर्च और अंडे में अपनी शुरुआत करते हैं।

पोकेमॉन गो एडवेंचर वीक 2022 में जंगली मुठभेड़

आप जंगली में निम्नलिखित पोकेमोन का सामना कर सकते हैं।

Niantic . के माध्यम से छवि

छापे

निम्नलिखित पोकेमोन छापे में दिखाई देंगे।

पोकेमॉन गो एडवेंचर वीक 2022
Niantic . के माध्यम से छवि

अंडे

निम्नलिखित पोकेमोन 7 किमी अंडे से निकलेगा।

पोकेमॉन गो एडवेंचर वीक 2022
Niantic . के माध्यम से छवि

क्षेत्र अनुसंधान कार्य मुठभेड़

जब आप फील्ड रिसर्च कार्यों को पूरा करते हैं तो आप निम्नलिखित पोकेमोन का सामना कर सकते हैं! इन सबके साथ, 5x बोनस XP घटना बोनस पोकेमॉन गो में पहली बार पोकेस्टॉप को स्पिन करने से उपलब्ध होगा।

पोकेमॉन गो एडवेंचर वीक 2022
Niantic . के माध्यम से छवि

2022 पोकेमॉन गो एडवेंचर वीक 7 जून से शुरू होता है और 12 जून को समाप्त होता है। इस समय के दौरान, हर बार जब आप पोकेस्टॉप को घुमाते हैं, तो आपको डबल एक्सपी मिलेगा, और आप जिस पहली यात्रा पर जाएंगे, वह आपको सामान्य एक्सपी से पांच गुना अधिक देगी।

क्या आप इसका हिस्सा बनने के लिए उत्साहित हैं? पोकेमॉन गो एडवेंचर वीक 2022? आइए जानते हैं में टिप्पणियाँ नीचे अनुभाग!

अधिक मोबाइल गेमिंग समाचार और अपडेट के लिए, हमारे . से जुड़ें व्हाट्सएप ग्रुप, टेलीग्राम समूह, या कलह सर्वर. साथ ही हमें फॉलो करें instagram तथा ट्विटर, तथा गूगल समाचार त्वरित अपडेट के लिए।



Leave a Comment