Mobile Legends Patch 1.7.16 Update: Hero Adjustments, Battlefield changes and more

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डेवलपर्स मूनटन गेम्स में एक नया पैच अपडेट पेश किया है उन्नत सर्वर शामिल हीरो समायोजन, युद्धक्षेत्र समायोजन और अधिक। इसके साथ ही, यह उन्नत सर्वर पर टैलेंट सिस्टम परिवर्तन का अंतिम चरण होगा। खिलाड़ियों को मौजूदा पैच अपडेट के साथ टैलेंट सिस्टम को परखने का आखिरी मौका मिलेगा। आइए हम इसे तोड़ दें पैच 1.7.16 अद्यतन का मोबाइल लीजेंड्स विस्तार से।

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मोबाइल लीजेंड्स पैच 1.7.16 अपडेट: हीरो एडजस्टमेंट

हर्ष (बफ़ेड)

खिलाड़ी अपने कौशल 1 को अपने कॉम्बो में अधिक महत्वपूर्ण बनाना चाहेंगे ताकि खिलाड़ी यांत्रिकी के लिए अधिक जगह की अनुमति मिल सके।

कौशल 1 (↑)

  • नुकसान बोनस: 40% जादुई शक्ति >> 120% जादू शक्ति
  • शांत हो जाओ: 5s >> 4एस
  • अवधि: 2.4 एस >> 1.2s

लेस्ली (समायोजित)

मोबाइल लीजेंड्स कलेक्टर की खाल, मोबाइल लीजेंड्स पैच 1.7.16 अद्यतन
मूनटन गेम्स के माध्यम से छवि

लेस्ली ने अपनी लेन करने की क्षमता को थोड़ा बढ़ा दिया, लेस्ली ने देर से खेल में उसे निरंतर नुकसान पहुंचाया। डेवलपर्स ने उसके कुछ कौशल के खेल अनुभव को भी अनुकूलित किया है।

गुण (↓)

  • बेस अटैक: 131 >> 140
  • अटैक ग्रोथ: 9 >>7
  • हमले की गति अनुपात: 100% >> 80%

निष्क्रिय (↑)

डेवलपर्स ने एक मुद्दा तय किया है जहां कुछ उपकरण इस कौशल से बोनस क्रिट चांस का लाभ नहीं उठा सकते हैं।

कौशल 1 (↑)

डेवलपर्स ने एक मुद्दा तय किया है जहां कुछ उपकरण इस कौशल से बोनस अटैक का लाभ नहीं उठा सकते हैं।

कौशल 2 (↑)

  • निम्नलिखित एन्हांस्ड बेसिक अटैक के गेम फील को अनुकूलित किया।
  • निम्नलिखित कौशल 1 के खेल अनुभव को अनुकूलित किया।

अन्य (↑)

बेसिक अटैक और अल्टीमेट की बुलेट स्पीड थोड़ी बढ़ गई है।

ग्यूज़न (बफ़ेड)

उनके पैसिव के नुकसान के हल्के ढंग से किए गए समायोजन और उनके HP Regen तर्क को समायोजित किया।

निष्क्रिय (↓)

  • प्रति स्टैक नुकसान: लक्ष्य के खोए हुए एचपी का 5% >> 4%
  • एचपी रेगेन: उसकी क्षति का 80% >> 50 प्रति स्टैक + 25% मैजिक पावर (4 स्टैक तक)
  • एक समस्या को ठीक किया गया था जहां कुछ स्थितियों में एन्हांस्ड बेसिक अटैक को ट्रिगर नहीं किया जा सकता है।

बीट्रिक्स (नेरफेड)

बीट्रिक्स मोबाइल लीजेंड्स, मोबाइल लीजेंड्स पैच 1.6.24 अपडेट, मोबाइल लीजेंड्स जुलाई 2022 टियर लिस्ट
मूनटन गेम्स के माध्यम से छवि

आखिरी पैच का विचार है कि उसे अन्य पहलुओं में बफ करते हुए उसके फटने वाले एकल शॉट्स को और कम करना है।

निष्क्रिय (↓)

सभी हथियारों का प्रारंभिक पुनः लोड समय थोड़ा कम कर दिया गया है।

बुनियादी हमला (↓)

  • रेनर (स्नाइपर राइफल) (↓):
    • शारीरिक हमले: 360-465% >> 365-400%
  • वेस्कर (शॉटगन) (↓):
    • शारीरिक हमले: 125-195% >> 150-220%; लगातार नुकसान 50% तक >> 25%

परम (↓)

  • वेस्कर (शॉटगन) (↓): 295-445 + 110% शारीरिक हमला >> 350-550 + 130% शारीरिक हमला।
    • क्रमिक बुलेट क्षति 75%, 50% और 25% (निम्नलिखित 25% पर बनी रहती है) तक है।

विशेष कौशल (↑)

रीलोड करने का समय: 5s >> 3एस

फरामिस (नेरफेड)

डेवलपर्स पिछले समायोजन को उसके कौशल 1 में वापस कर रहे हैं, क्योंकि परिणाम हमारी अपेक्षाओं पर खरे नहीं उतरे। हालांकि, डेवलपर्स उसे निम्नलिखित पहलुओं में बंद कर देंगे, क्योंकि वह उच्च रैंक और यहां तक ​​​​कि पेशेवर खेलों में भी काफी मजबूत रहा है।

कौशल 1 (↓)

  • शांत हो जाओ: 15s >> 18s
  • आधिकारिक सर्वर संस्करण को वापस लाया जा रहा है।

कौशल 2 (↓)

प्रारंभिक नुकसान: 330-480 + 144% जादुई शक्ति >> 300-450 + 108% जादुई शक्ति

परम (↓)

बेस अतिरिक्त एचपी: 700-900 >> 600-800

ऐलिस (बफ़ेड)

मोबाइल लीजेंड्स ऐलिस गाइड कवर
मूनटन गेम्स के माध्यम से छवि

अस्थायी समायोजन: वर्तमान में, ऐलिस की विशेषताएँ और भूमिका उसके लिए एक निर्माण पर समझौता करना कठिन बना देती है। डेवलपर्स एक टैंकी दाना के रूप में उसकी भूमिका को मजबूत करना चाहते हैं और मैकेनिक को उसके रक्त के गहनों के आसपास बढ़ावा देना चाहते हैं। मैजिक पावर की तुलना में, ऐलिस को अब मैना और टिकाऊपन वाले उपकरणों से अधिक लाभ होगा।

गुण (↓)

  • एचपी ग्रोथ: 201 >> 169
  • मन विकास: 110 >> 0

निष्क्रिय (↑)

  • नया प्रभाव: दुश्मन के नायकों के पास मरने पर दो खून के गोले दिखाई देंगे। ऐलिस orbs को अवशोषित कर सकती है, जिनमें से प्रत्येक स्थायी रूप से उसके मैक्स मन को 20 तक बढ़ा सकती है।
  • प्रभाव हटाया गया: यह एक ओर्ब को अवशोषित करने पर 50 मन को पुनर्स्थापित करता है
  • अवशोषित किए गए प्रत्येक 12 ऑर्ब्स के लिए, यह 10% कूलडाउन रिडक्शन को बढ़ाता है, जिससे मैना रीजेन बढ़ता है।

परम (↑)

  • मन लागत: 40-80 >> 80-120
  • एचपी रेगेन: 60-80 + 20% जादुई शक्ति >> 60-100 + 10% जादुई शक्ति
  • हानि: 120-160 + 50% जादुई शक्ति >> 60-120 + 20% जादू के हमले + (0.5-1.5% + 0.5% प्रति 1000 अधिकतम मन) अधिकतम एचपी

फरसा (↑)

आखिरी nerf के बाद से, फ़ारसा ने अपना आकर्षण खो दिया। डेवलपर्स ने पिछले समायोजन को आंशिक रूप से वापस कर दिया है और उसे अनुकूलित किया है।

निष्क्रिय (↑)

एक मुद्दा तय किया गया है जहां आध्यात्मिक एकता जादुई शक्ति और उपकरण से जादू वैम्प से लाभ नहीं उठा सकती है।

हानि: 150 + 120% मैजिक पावर >> (8 + 1% प्रति 200 मैजिक पावर) मैक्स एचपी

परम (↑)

  • आधार का नुकसान: 570-870 >> 600-900
  • शांत हो जाओ: 46-38 >> 42-34

नतालिया (बफ़ेड)

डेवलपर्स ने पिछले पैच से nerf को आंशिक रूप से वापस कर दिया है।

निष्क्रिय (↑)

छुपाने की अवधि: 0.3s >> 0.6s

परम (↑)

शांत हो जाओ: 4s >> 3एस

जूलियन (↑)

डेवलपर्स ने पिछले पैच से nerf को आंशिक रूप से वापस कर दिया है।

निष्क्रिय (↑)

स्किल्स कूलडाउन: 10.5-7s >> 9.5-6s

मिनसिथर (बफ़ेड)

शुरुआती गेम में लेनिंग या रोमिंग क्षमता बढ़ा दी गई है।

कौशल 2 (↑)

  • आधार शील्ड: 200-600 >> 350-600
  • बुलेट की स्पीड और हिटबॉक्स को थोड़ा बढ़ा दिया गया है।

बदांग (समायोजित)

Badang_fist_of_zen
मूनटन गेम्स के माध्यम से छवि

शुरुआती गेम में छोटा कौशल चार्ज समय, लेकिन नुकसान पहुंचा।

कौशल 1 (~)

  • शुल्क: 13-10 एस >> 10-7 s
  • प्रारंभिक हमले का आधार नुकसान: 210-360 >> 160-260
  • लगातार हमले का आधार नुकसान: 115-210 >> 120-195

वलीर (↑)

देर से खेल की ताकत थोड़ी बढ़ गई है।

कौशल 1 (↑)

शुल्क: 8.5s >> 9-6.5s

आमोन (~)

डेवलपर्स पिछले समायोजन को वापस कर रहे हैं, क्योंकि परिणाम हमारी अपेक्षाओं को पूरा नहीं करते हैं।

मोबाइल लीजेंड्स पैच 1.7.16 अपडेट: बैटलफील्ड एडजस्टमेंट

उपकरण परिवर्तन

एथेना की शील्ड (↑)

डेवलपर्स इस पर एट्रिशन के प्रभाव को कम करते हुए फटने वाले नुकसान का मुकाबला करने की अपनी क्षमता को बनाए रखना चाहेंगे, जो कम समय के लिए प्रभावी होगा)।

  • ट्रिगर की स्थिति: 10s के लिए लड़ाई छोड़ें >> 5एस

चमकती छड़ी (↓)

डैमेज बूस्ट: 5 >> 2-4

अन्य समायोजन

  • नायकों पर मिनियन क्षति को कम किया गया है, जिससे कम एचपी नायकों के लिए देर से खेल में अकेले मिनियन से निपटना आसान हो गया है।
  • कुछ नायकों के बेसिक अटैक गेम फील को अनुकूलित किया गया है (वुकोंग, मोस्कोव, ज़स्क, आदि)। जब वे अटैक स्पीड बनाएंगे, तो उनकी अटैक स्पीड ग्रोथ स्मूथ होगी।
  • मिनोटौर के अल्टीमेट को चोरी करने वाली वैलेंटाइना के लिए क्रोध से संबंधित नियमों को अनुकूलित किया गया है।

मोबाइल लीजेंड्स पैच 1.7.16 अपडेट: सिस्टम एडजस्टमेंट

  • दोस्त के रिमार्क की लिमिट हटा दी
  • मित्रों की जानकारी का प्रदर्शन अनुकूलित किया गया है। खिलाड़ी अब अपने वर्तमान मोड और चयनित नायक को देख सकते हैं।
  • क्लासिक मोड में हीरो सिलेक्शन स्टेज पर चैट भी ऑटो ट्रांसलेट को सपोर्ट करेगी।

कंप्यूटर प्रोग्राम या प्रणाली में बग को दूर करना

  • एक मुद्दा तय किया गया था जहां चुप रहने के दौरान कुछ युद्ध मंत्र अभी भी प्रयोग योग्य हैं।
  • जहां कुछ अल्टीमेट्स (कगुरा, लूनॉक्स) पर फ्लीटिंग टाइम प्रभावी नहीं होता है।
  • एक मुद्दा तय किया गया था जहां एटलस अल्टीमेट दुश्मनों को सीमा से बाहर खींच सकता है।
  • एक मुद्दा तय किया गया था जहां झाड़ी के बाहर से X.Borg का कौशल 2 नहीं देखा जाता है।
  • एक मुद्दा तय किया गया था जहां थमुज के अल्टीमेट के हमलों की संख्या इसके वीएफएक्स के साथ थोड़ी बेमेल थी।
  • एक मुद्दा तय किया गया था जहां इस बात की बहुत कम संभावना है कि यिन के कौशल 1 की निरंतर डाली चरम स्थितियों में विफल हो जाती है।
  • एक मुद्दा तय किया गया था जहां लक्ष्य बहुत दूर होने पर चाउ अपना अल्ट फिर से नहीं डाल सकता।

पैच 1.7.16 अपडेट के बारे में बस इतना ही!

मोबाइल लीजेंड्स पैच 1.7.16 अपडेट के आज के ब्रेकडाउन के लिए बस इतना ही उन्नत सर्वर में। आइए जानते हैं में टिप्पणी अनुभाग नीचे!

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