Krafton is partnering with Pratilipi for 3 BGMI based Webtoons 

[ad_1]

यहाँ कुछ रोमांचक समाचार हैं बीजीएमआई खिलाड़ी, जहां क्राफ्टन आधिकारिक तौर पर 3 नए की घोषणा की है वेबटून (ऑनलाइन कॉमिक्स), हालांकि विभिन्न शैलियों में खेल के आधार पर! नए वेबटून हैं मौन की रातएक थ्रिलर जिसमें नायक, लिआ पिता की मौत के रहस्य को सुलझाने की कोशिश रिट्रीट – राजकुमार और कंगाल एक फंतासी श्रृंखला है जिसमें रिट्रीट का निवासी अपनी पहचान खोने के बाद जो खो गया है उसे पुनः प्राप्त करता है। आखिरकार, 100 एक गतिविधि श्रृंखला a . के इर्द-गिर्द घूमती है राष्ट्रीय खुफिया सेवा एजेंट एक लापता विधायक को खोजने की तलाश में, जिसमें शामिल है a जीवित रहना खेल को जीवित बनाने के बमुश्किल किसी भी मौके के साथ।

क्राफ्टन में, हमारा मुख्य फोकस हमारे प्रशंसकों को हमारे पात्रों, कहानी कहने और विभिन्न इन-गेम प्रथाओं के माध्यम से एक दिलचस्प और अनन्य गेमिंग अनुभव प्रदान करना है। हमारे पास एक बेहद समर्पित प्रशंसक आधार है जो हमारे द्वारा बनाई गई दुनिया का अनुसरण करने में गहरी दिलचस्पी लेता है। प्रतिलिपि के साथ हमारा जुड़ाव प्रशंसकों को उत्तेजक अनुभव प्रदान करने के हमारे दृष्टिकोण का विस्तार है। हम प्रतिलिपि के साथ साझेदारी करके खुश हैं और इन पाठकों तक दिलचस्प सामग्री के साथ पहुंचने की उम्मीद करते हैं जो उन्हें हमारे ब्रह्मांड से जुड़े रहने में सक्षम बनाता है।

सीन ह्यूनिल सोहन, क्राफ्टन इंडिया के सीईओ

नए रोमांचकारी, फंतासी और एक्शन वेबटून जल्द ही आ रहे हैं

क्राफ्टन बीजीएमआई वेबटून
क्राफ्टन के माध्यम से छवि

ये वेबकॉमिक्स से शुरू होकर उपलब्ध होंगे 21 अप्रैल, 2022 जब प्रत्येक श्रृंखला के पहले 6 एपिसोड समाप्त हो जाएंगे हिंदी, बंगाली, तमिल, मराठी, और अन्य भाषाओं पर एंड्रॉयड और आईओएस प्रतिलिपि कॉमिक्स ऐप मुफ्त में। यह भारतीय फैनबेस के लिए क्राफ्टन द्वारा एक दिलचस्प और आकर्षक पहल की तरह लगता है।

क्या आप उत्साहित हैं क्योंकि क्राफ्टन ने प्रतिलिपि के साथ साझेदारी में 3 नए बीजीएमआई-आधारित वेबटून की घोषणा की है? नीचे टिप्पणी करके हमें बताएं!

अधिक मोबाइल गेमिंग समाचार और अपडेट के लिए, हमारे . से जुड़ें व्हाट्सएप ग्रुप, टेलीग्राम समूह, या कलह सर्वर. साथ ही हमें फॉलो करें गूगल समाचार, instagramऔर ट्विटर त्वरित अपडेट के लिए।


Krafton is partnering with Pratilipi for 3 BGMI based Webtoons 



[ad_2]

Leave a Comment