ION Esports wins the PUBG Mobile Pro League (PMPL) Indonesia Spring Finals 2022

[ad_1]

प्रो सीन पबजी मोबाइल एस्पोर्ट्स इंडोनेशिया में आज एक और शानदार कार्यक्रम का समापन हुआ। PUBG मोबाइल प्रो लीग (PMPL) इंडोनेशिया स्प्रिंग फ़ाइनल 2022 के साथ समाप्त हो गया है आयन एस्पोर्ट्स चैंपियन होने के नाते। टीम ने कुल का स्कोर किया 214 अंक सिंहासन का दावा करने के लिए उनके दौड़ने पर EVOS पुनर्जन्म कुल के साथ उपविजेता बनी 212 अंक उनके बैग में जबकि वैश्विक घटना आरआरक्यू तीसरे स्थान का दावा किया।

पॉइंट टेबल पर शीर्ष तीन टीमों ने आगामी क्षेत्रीय चैम्पियनशिप, PUBG मोबाइल प्रो लीग दक्षिण पूर्व एशिया चैम्पियनशिप स्प्रिंग 2022 के लिए अपना रास्ता बना लिया है, जबकि अगली तीन टीमों को प्ले-इन चरण से गुजरना होगा। जून 2022 में होने वाला, टूर्नामेंट उप-क्षेत्रीय फाइनल से योग्य शीर्ष 16 टीमों का प्रदर्शन करेगा।

पीएमपीएल इंडोनेशिया स्प्रिंग फ़ाइनल 2022 के माध्यम से आईओएन एस्पोर्ट्स की यात्रा

ग्रैंड फाइनल 22 अप्रैल से शुरू हुआ था। बीटीआर रा पहला WWCD उठाया। हालांकि, EVOS दो चिकन डिनर और कुल 137 अंक लेकर शीर्ष पर है। चैंपियन आईओएन ने पांचवें दिन का समापन किया। आरआरक्यू शीर्ष तीन में बाहर आया।

EVOS दूसरे दिन के बाद भी शीर्ष पर बना रहा और ION सिर्फ 6 अंक पीछे रहकर दूसरे स्थान पर रहा। बीटीआर आरआरक्यू को पीछे छोड़ते हुए शीर्ष तीन में पहुंच गया। हालांकि, ट्रॉफी उठाने के उद्देश्य से EVOS Esports ने अंतिम दिन की शुरुआत की। लेकिन दो शुरुआती निकास उन्हें पटरी से उतार देते हैं।

PMPL इंडोनेशिया ION Esports
क्राफ्टन के माध्यम से छवि

आयन ने मौका नहीं छोड़ा और लगातार खेल दिखाया। हालाँकि, EVOS ने फाइनल मैच में उन्हें जो कुछ भी मिला, उसके साथ कोशिश की, लेकिन 2 अंकों का न्यूनतम अंतर चैंपियन का निर्धारक बन गया। EVOS ने टूटे हुए दिल और उपविजेता की स्थिति के साथ कार्यक्रम का समापन किया। न केवल ईवीओएस, बल्कि प्रशंसकों के पसंदीदा बीटीआर ने भी आरआरक्यू से एक अंक के अंतर से अपनी स्थिति खो दी।

ION Esports को PMPL इंडोनेशिया स्प्रिंग फ़ाइनल 2022 का चैंपियन होने के नाते पुरस्कार राशि का एक बड़ा हिस्सा मिलता है

पीएमपीएल इंडोनेशिया एमवीपी
क्राफ्टन के माध्यम से छवि

PUBG मोबाइल प्रो लीग इंडोनेशिया फ़ाइनल 2022 में बड़े पैमाने पर प्रदर्शन किया गया $150,000 ईनाम का पैसा। ट्राफी जीतकर एक अच्छा हासिल किया है $25,000 चैंपियन टीम के लिए। उपविजेता EVOS जीता $15,000 जबकि तीसरे और चौथे स्थान पर रहने वाली टीम ने लिया $8,000और $5,000 घर।

फाइनल में पुरस्कार राशि के अलावा, प्रत्येक टीम को अपनी जेब भारी करने का एक उचित मौका मिला, जैसा कि प्रत्येक WWCD ने इवेंट में दिया था $200. इसके अलावा, एक सप्ताह में सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने वाली टीम को मिला $1,000. आरआरक्यू से नेरपेहको इस आयोजन के एमवीपी बने और उन्हें एक अतिरिक्त पुरस्कार से सम्मानित किया गया $3,000.

अंतिम विचार

भाग लेने वाली किसी भी टीम के लिए दूसरों को कोई चुनौती दिए बिना शीर्ष स्थान से बाहर निकलना कभी आसान नहीं था। एक लंबी लड़ाई लड़ने के बाद, सबसे सुसंगत और प्रभावशाली टीम विजयी हुई।

हालांकि चुनौती यहीं खत्म नहीं होती है क्योंकि अगला इवेंट पहले ही दस्तक दे रहा है। वैश्विक चैंपियनशिप में एक स्लॉट की पुष्टि करने के लक्ष्य के साथ, टीम भविष्य में और अधिक गनपावर और रणनीतिक चाल दिखाने के लिए तत्पर होगी।

पीएमपीएल इंडोनेशिया स्प्रिंग फ़ाइनल 2022 के विजेता के रूप में उभर रहे आईओएन एस्पोर्ट्स के बारे में आपके क्या विचार हैं? नीचे टिप्पणी करके हमें बताएं!

अधिक मोबाइल गेमिंग समाचार और अपडेट के लिए, हमारे . से जुड़ें व्हाट्सएप ग्रुप, टेलीग्राम समूह, या कलह सर्वर. साथ ही हमें फॉलो करें instagram और ट्विटरऔर गूगल समाचार त्वरित अपडेट के लिए।


ION Esports wins the PUBG Mobile Pro League (PMPL) Indonesia Spring Finals 2022



[ad_2]

Leave a Comment