GodLike Esports wins the Call of Duty: Mobile World Championship 2022 India regional finals

[ad_1]

के क्षेत्रीय फाइनल कॉल ऑफ़ ड्यूटी: मोबाइल वर्ल्ड चैंपियनशिप 2022 भारत में निष्कर्ष निकाला है जहां गॉडलाइक एस्पोर्ट्स को हराकर क्षेत्रीय चैंपियन के रूप में ताज पहनाया गया है टीम जीवन शक्ति ग्रैंड फ़ाइनल में 4-3 के स्कोर के साथ।

GodLike Esports को चैंपियन बनने के लिए कड़ा संघर्ष करना पड़ा

GodLike Esports के लिए चैंपियन बनने की राह बहुत आसान नहीं थी। GodLike Esports और Team Vitality ने अपने दिन की शुरुआत अंतिम दिन जीत के साथ की। गॉडलाइक एस्पोर्ट्स ने रेवेनेंट एस्पोर्ट्स के खिलाफ 3-0 के प्रमुख स्कोर के साथ जीत हासिल की। वहीं, टीम विटैलिटी ने एनिग्मा गेमिंग को 3-2 के स्कोर से मात दी।

एडवांस फ़ाइनल में जाने के बाद, टीम विटैलिटी ने गॉडलाइक एस्पोर्ट्स को 3-1 के स्कोर से हराकर ग्रैंड फ़ाइनल में अपना स्थान सुरक्षित किया। टीम विटैलिटी ने इस जीत के साथ कॉल ऑफ ड्यूटी: मोबाइल वर्ल्ड चैंपियनशिप फाइनल के लिए भी क्वालीफाई किया। एलिमिनेशन ब्रैकेट में जाने पर, गॉडलाइक एस्पोर्ट्स का सामना एनिग्मा गेमिंग से हुआ। उन्होंने 3-0 के स्कोर से मैच जीत लिया और ग्रैंड फ़ाइनल के लिए क्वालीफाई कर लिया।

कॉल ऑफ़ ड्यूटी मोबाइल वर्ल्ड चैम्पियनशिप 2022 भारत क्षेत्रीय फ़ाइनल
सक्रियता के माध्यम से छवि

ग्रैंड फ़ाइनल इस पूरे टूर्नामेंट के सबसे रोमांचक मैचों में से एक था। यह बेस्ट ऑफ 7 (बीओ7) प्रारूप में आयोजित किया गया था। टीम विटैलिटी ने एक मानचित्र लाभ के साथ श्रृंखला की शुरुआत की। अगला गेम मोड हार्डपॉइंट था, जो स्टैंडऑफ़ पर खेला गया था। टीम विटैलिटी ने हार्डपॉइंट मोड जीता और श्रृंखला में 2-0 की बढ़त ले ली। गॉडलाइक एस्पोर्ट्स ने रेड पर अगला सर्च एंड डिस्ट्रॉय गेम जीता, जिससे स्कोर 2-1 हो गया। टीम विटैलिटी ने फिर से हैसिंडा पर अगला कंट्रोल मोड जीत लिया, जिससे गॉडलाइक एस्पोर्ट्स एक दबाव वाली स्थिति में आ गया।

COD मोबाइल वर्ल्ड चैंपियनशिप 2022 सीरीज लेआउट
सक्रियता के माध्यम से छवि

गॉडलाइक एस्पोर्ट्स के प्रशंसक वापसी की उम्मीद कर रहे थे। क्षेत्रीय चैंपियन ने लगातार तीन गेम मोड और ग्रैंड फ़ाइनल जीतकर सही वापसी की।

GodLike Esports और Team Vitality दोनों ने Call of Duty: Mobile World Championship 2022 के अंतिम चरण में अपने स्थान की पुष्टि की। विश्व चैम्पियनशिप फाइनल इस साल 9 दिसंबर को एक ऑफ़लाइन स्थान पर शुरू होने वाला है। GodLike Esports और Team Vitality उत्तरी अमेरिका, गरेना, यूरोप, LATAM, जापान और चीन की अन्य टीमों के खिलाफ जाएंगे।

GodLike Esports लगातार तीन वर्षों से नाबाद क्षेत्रीय चैंपियन रहा है

लोग यह मानने लगे हैं कि इस क्षेत्र में कोई भी इस सीओडीएम रोस्टर को भारत में क्षेत्रीय चैंपियन बनने से नहीं रोक सकता है। वर्तमान GodLike Esports रोस्टर को तीसरी बार क्षेत्रीय चैंपियन के रूप में ताज पहनाया गया है।

पहले वे कॉल ऑफ ड्यूटी: मोबाइल वर्ल्ड चैंपियनशिप 2020 और 2021 में भारत के लिए क्षेत्रीय चैंपियन बने थे। 2020 का आयोजन COVID-19 के कारण रद्द कर दिया गया था, जबकि एक्टिविज़न 2021 संस्करण को दो क्षेत्रों- पूर्व और पश्चिम में विभाजित किया। ब्लैकलिस्ट इंटरनेशनल ने ईस्टर्न चैंपियंस का खिताब अपने नाम किया। दूसरी ओर, जनजाति गेमिंग को पश्चिमी चैंपियन के रूप में ताज पहनाया गया।

गॉडलाइक एस्पोर्ट्स ने कॉल ऑफ़ ड्यूटी: मोबाइल वर्ल्ड चैम्पियनशिप 2022 इंडिया रीजनल फ़ाइनल के चैंपियन के रूप में आपके क्या विचार हैं? नीचे टिप्पणी करके हमें बताएं!

अधिक मोबाइल गेमिंग समाचार और अपडेट के लिए, हमारे . से जुड़ें व्हाट्सएप ग्रुप, टेलीग्राम समूहया कलह सर्वर. साथ ही हमें फॉलो करें गूगल समाचार, instagram, तथा ट्विटर त्वरित अपडेट के लिए।



[ad_2]

Leave a Comment