ESL Snapdragon Pro Series 2022: Indian teams cannot join the tournament due to visa issues

वीजा मुद्दों के कारण, भारतीय गोत्र संघर्ष ESL . में टीमें स्नैपड्रैगन प्रो सीरीज 2022 के फाइनल के लिए प्रस्थान नहीं कर पा रहे हैं पोलैंड. इसलिए चार पात्र टीमों को चुनौती फाइनल और दोनों से बाहर रखा जाएगा गोल्डन टिकट तसलीम. दोनों इवेंट 4 अगस्त से शुरू हो रहे हैं और हैं लैन आधारित. प्रतियोगिता में तीन अलग-अलग क्षेत्रों की टीमों को शामिल करने के लिए निर्धारित किया गया था।

इस आयोजन में अब भारत के अपवाद के साथ शेष दो क्षेत्रों को शामिल किया जाएगा, जैसा कि अवांछित घटना प्रकट होती है। एक सुनहरा टिकट क्लैश ऑफ क्लंस वर्ल्ड चैंपियनशिप 2022 ईएसएल स्नैपड्रैगन प्रो सीरीज की विजेता टीम को सम्मानित किया जाएगा। भारतीय टीमों को पहले भी इन मुद्दों का सामना करना पड़ा है। भारतीय Brawl Stars टीमों को पहले MSI, स्वीडन जाने के लिए वीजा प्राप्त करने में परेशानी होती थी।

इंडिया चैलेंज का फाइनल अब भारत में होगा

चार भारतीय टीमें, जिनमें शामिल हैं टीम XO, मार्कोस गेमिंग, ताज पहनाया YTतथा मार्कोस एस्पोर्ट्सके बारे में कहा जाता है कि वे अंतिम चार के लिए क्वालीफाई कर चुके हैं ईएसएल स्नैपड्रैगन प्रो सीरीज 2022. पोलैंड के केटोवाइस को प्रतियोगिता के समापन की मेजबानी करनी थी। अपर ब्रैकेट फ़ाइनल में एक स्थान के लिए, प्रत्येक टीम सेमीफ़ाइनल में एक दूसरे के विरुद्ध प्रतिस्पर्धा करेगी। ईएसएल स्नैपड्रैगन प्रो सीरीज़ चैंपियनशिप गेम में प्रतिस्पर्धा करने वाली टीमों का चयन करने के लिए और गेम का पालन किया जाएगा।

इस तथ्य के बावजूद कि टीमें चुनौती में शामिल होने के लिए बाहर नहीं जा सकतीं, आयोजकों ने स्थान को राष्ट्र के साथ बदलकर एक बुद्धिमान विकल्प बनाया। यह परियोजना सामुदायिक टीमों को मान्यता देने के लिए आदर्श है क्योंकि भारत में कुलों के समुदाय का एक बड़ा संघर्ष है।

ईएसएल के माध्यम से छवि

आयोजकों के एक संचार के अनुसार, सुपरसेल के साथ चर्चा के बाद फाइनल को भारत में स्थानांतरित कर दिया गया है। इसके अतिरिक्त, पोलैंड के समान टूर्नामेंट नियमों को अपनाते हुए, टीमें ईएसएल स्टूडियो से दूरस्थ रूप से गोल्डन टिकट शोडाउन में भी प्रतिस्पर्धा करेंगी।

अधिक मोबाइल गेमिंग समाचार और अपडेट के लिए, हमारे . से जुड़ें व्हाट्सएप ग्रुप, टेलीग्राम समूह, या कलह सर्वर. साथ ही हमें फॉलो करें instagram तथा ट्विटरतथा गूगल समाचार त्वरित अपडेट के लिए.



Leave a Comment