Diablo Immortal Director wants the game to be judged on merits, not on misinformation

की रिलीज के तुरंत बाद डियाब्लो अमर, कई गेम फ्रीक ने गेम डाउनलोड किया और इसे तुरंत इंस्टॉल किया। हालांकि, इसके रिलीज होने के बाद इसकी कीमत को लेकर इसकी आलोचनाएं होने लगीं सूक्ष्म लेन-देन और कैसे लेन-देन खेल में प्रगति के लिए महत्वपूर्ण हैं असली पैसा खर्च करना. गेम के रेडिट पेज पर एक यादृच्छिक खिलाड़ी ने इस बारे में बात की है कि इसकी कीमत होगी लगभग $50k-$80k एक चरित्र को पूरी तरह से अधिकतम करने के लिए इस फ्री-टू-प्ले में गतिविधि आरपीजी. अब, डियाब्लो इम्मोर्टल के निदेशक ने कहा है कि एक खेल को उसके गुणों से आंका जाना चाहिए, न कि उसके आसपास की गलत सूचनाओं से।

डियाब्लो इम्मोर्टल के माइक्रोट्रांसपोर्ट्स की कीमत के लिए डेवलपर्स को आलोचनाओं का सामना करना पड़ा

रेडिट के माध्यम से छवि

रेडिट पेज पर एक पोस्ट गेम की रिलीज से बहुत पहले पोस्ट की गई थी जिसमें सुझाव दिया गया था कि लागत खत्म हो जाएगी $100k, लेकिन प्रारंभिक रिलीज के बाद कीमतों में गिरावट आई। एक चरित्र को अधिकतम करने के लिए अब कम पौराणिक रत्नों की आवश्यकता है। हालांकि कीमतें कम हो गई हैं, कई उपयोगकर्ता गेम के माध्यम से भुगतान-टू-विन गेम रणनीति और वास्तविक पैसे की वस्तुओं से निराश हैं और खेल में प्रगति असली पैसे के सामान से जुड़ी हुई है।

Youtuber डोडोया अपने ट्विटर पोस्ट पर बताया कि एक कालकोठरी को पूरा करने के बाद इसने उन्हें कोई पुरस्कार नहीं दिया, आगे उन्हें $ 7 की लागत वाली वस्तुओं का एक नया बंडल खरीदने की अनुमति दी। ट्विच स्ट्रीमर ज़िज़िरान ने यह भी बताया है कि डियाब्लो अमर के निदेशक, व्यात चेंग फ़ोरम पोस्ट में स्पष्ट रूप से कहा गया है, पूर्व-रिलीज़, कि पैसे नहीं हैं करने के लिए आवश्यक है गियर हासिल करना या रैंक करना खेल में।

इन आलोचनाओं को देखकर चेंग ने ट्विटर पर जवाब दिया, जिसमें कहा गया था कि वह बिल्कुल स्पष्ट थे और उन्होंने केवल गियर्स का उल्लेख किया था और उस पर खर्च करने के लिए किसी पैसे की आवश्यकता नहीं है। उन्होंने आगे उल्लेख किया कि वह अपने साक्षात्कारों में यह कहते हुए स्पष्ट थे कि पैसा हो सकता है खर्च किया रत्नों को आगे बढ़ाने के लिए तथा प्रसिद्ध जवाहरात.

इन सभी प्रतिक्रियाओं को देखकर एक ट्विटर यूजर ने व्यात चेंग से पूछा कि वह इन तर्कों का जवाब देने की जहमत क्यों उठा रहे हैं। खेल के निदेशक ने तब स्पष्ट रूप से जवाब दिया, “अगर जानकारी भ्रामक है तो मुझे यह पसंद नहीं है।” उन्होंने आगे कहा कि किसी खेल को उसकी खूबियों के आधार पर पसंद करना या न करना और गलत सूचना के आधार पर किसी खेल को पसंद करना या न पसंद करने के बीच स्पष्ट अंतर है।

वायट चेंग के जज डियाब्लो इम्मोर्टल को दिए गए बयान के गुणों के आधार पर आपके क्या विचार हैं? नीचे टिप्पणी करके हमें बताएं!

अधिक मोबाइल गेमिंग समाचार और अपडेट के लिए, हमारे . से जुड़ें व्हाट्सएप ग्रुप, टेलीग्राम समूहया कलह सर्वर. साथ ही हमें फॉलो करें गूगल समाचार, इंस्टाग्राम, तथा ट्विटर त्वरित अपडेट के लिए।



Leave a Comment