COD Mobile: Revenant Esports signs two times world championship winner Image Blaines as the Coach for its multiplayer roster

लोकप्रिय कॉड मोबाइल भारत से निर्यात संगठन, रेवेनेंट एस्पोर्ट्सघटनाओं की एक रोमांचक श्रृंखला में दो बार सफलतापूर्वक हस्ताक्षर किए हैं कॉड मोबाइल वर्ल्ड चैंपियनशिप विजेता कार्ल बटालिड बेहतर रूप में जाना जाता है छवि ब्लेन्स कॉल ऑफ़ ड्यूटी मोबाइल में अपने मल्टीप्लेयर रोस्टर के लिए इसके कोच के रूप में।

छवि ने उनके पिछले संगठन में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई, जनजाति गेमिंगमें चैंपियन की स्थिति को सुरक्षित करने के लिए COD मोबाइल वर्ल्ड चैंपियनशिप 2021 वेस्टर्न फ़ाइनल. अमेरिकन एस्पोर्ट्स संगठन पूरे आयोजन में अपनी यात्रा पर अपराजेय था और एआरपी गेमिंग के खिलाफ 3-1 से जीत हासिल की, जो कि ट्राइब के इमेज के आखिरी मैच के प्रभारी थे। और वह अब रेवेनेंट को उनके कोच के रूप में शामिल करता है, इस प्रकार सीओडी मोबाइल एस्पोर्ट्स क्षेत्र में एक नई यात्रा की शुरुआत करता है।

रेवेनेंट एस्पोर्ट्स सीओडी मोबाइल वर्ल्ड चैंपियनशिप 2022 में इमेज के साथ चीजों को अपने कोच के रूप में बदलना चाह रहे हैं

उनके पिछले प्रदर्शनों की बात करें तो, हालांकि रेवेनेंट 2020 में सीओडी मोबाइल वर्ल्ड चैंपियनशिप एसए और एमई फाइनल में तीसरे स्थान पर रहा, लेकिन वे 2021 संस्करण में उम्मीदों पर खरे नहीं उतर सके और पूर्वी फाइनल में 12 वें स्थान पर रहे।

निराशाजनक प्रदर्शन के तुरंत बाद, रेवेनेंट ने अपने मौजूदा रोस्टर से अलग होने का फैसला किया और इसलिए उनके लिए सब कुछ ठप हो गया। लेकिन जल्द ही, आगामी सीज़न के लिए उसी रोस्टर को फिर से काम पर रखा गया। वर्तमान सीओडी मोबाइल लाइनअप में नंदकिशोर “एबिस” वेणुगोपालन, राहुल “मास्टर” मछार, नीरज “बोन्स” जीवी, दिव्यांशु “रेक्कल्स” पाबिया, ओमकार “ज़ायरो” पंडित, श्रीवत्सन “ऑयल” सुरेश शामिल हैं।

रेवेनेंट एस्पोर्ट्स के माध्यम से छवि

और अब चीजों के शीर्ष पर इमेज जैसे कोच को शामिल करने के साथ, रेवेनेंट निश्चित रूप से इस समय चीजों को मोड़ना और लक्ष्य हासिल करना चाहेगा – सीओडी मोबाइल वर्ल्ड चैंपियनशिप 2022 में कप जीतने का। लेकिन उससे पहले, इमेज आगामी के लिए पक्ष तैयार करेंगे कॉड मोबाइल इंडिया चैलेंज 2022जो कुछ ही दिनों में शुरू होने वाला है

रेवेनेंट के दृष्टिकोण के साथ, इमेज ब्लेन स्वयं सीओडी मोबाइल के लिए भारतीय निर्यात परिदृश्य से बहुत अधिक आकर्षित थे, जिसे उन्होंने कुछ दिन पहले ट्विटर पर व्यक्त किया था। उन्होंने यह भी घोषणा की कि वह सीओडी मोबाइल के लिए भारतीय निर्यात उद्योग के लिए चीजों की योजना में सीधे शामिल होने के लिए एक प्रमुख भारतीय टीम के लिए एक मुख्य कोच के रूप में साइन अप करना चाह रहे थे।

और अपनी घोषणा के कुछ दिनों के भीतर, वह अंततः रेवेनेंट को उनके कोच के रूप में शामिल कर लेता है और अब वह रेवेनेंट एस्पोर्ट्स के साथ जीते गए विश्व चैंपियनशिप की संख्या को बढ़ाकर तीन करने की उम्मीद करेगा।

अधिक मोबाइल गेमिंग समाचार और अपडेट के लिए, हमारे . से जुड़ें व्हाट्सएप ग्रुप, टेलीग्राम समूह, या कलह सर्वर. साथ ही हमें फॉलो करें instagram तथा ट्विटर तथा गूगल समाचार त्वरित अपडेट के लिए।



Leave a Comment