Bangladesh police arrested 108 PUBG Mobile players during a LAN event in Chuadanga

बांग्लादेश पुलिस ने गिरफ्तार किया है 108 पबजी मोबाइल eSports में खिलाड़ी चुआडांगा जिला ए में भाग लेने के लिए लैन घटना आज। दौरान पबजी मोबाइल चुडांगा लीग (पीएमसीएल)खिलाड़ियों को बुधवार सुबह डाउनटाउन दौलतडियार के पास एक सामुदायिक केंद्र में गिरफ्तार किया गया। ऑनलाइन जुए के आरोप में मोबाइल कोर्ट ने 24 खिलाड़ियों को जेल भेजा है। इसके अलावा, आयोजकों ने स्थानीय अधिकारियों से भी अनुमति नहीं ली।

क्राफ्टन के माध्यम से छवि

2021 में, बांग्लादेश हाई कोर्ट ने पबजी मोबाइल पर लगाया बैन, फ्री फायर कुछ अन्य ऐप्स के साथ, जैसा कि अदालत ने उन्हें “के रूप में उद्धृत किया”हानिकारक” इस मुद्दे पर कई बहस हुई। हालाँकि, अभी भी निर्णय वापस लेने का कोई संकेत नहीं है।

बांग्लादेश पुलिस ने PUBG मोबाइल LAN इवेंट के आयोजकों पर ऑनलाइन जुए का आरोप लगाया

जैसा कि बांग्लादेश सरकार ने स्पष्ट रूप से कहा है कि किसी भी प्रकार का जुआ प्रतिबंधित है, खिलाड़ियों पर अपराध का आरोप लगाया गया था। कथित तौर पर, उनमें से 24 पहले ही दो दिन के कारावास की सजा के साथ जेल जा चुके हैं. अन्य 78 वयस्क न होने के कारण विचाराधीन हैं। हालांकि, आयोजकों के भाग्य के बारे में कोई जानकारी नहीं है।

बांग्लादेश पुलिस ने चुआडांगा में 108 पबजी खिलाड़ियों को किया गिरफ्तार
ट्विटर के माध्यम से छवि

कुआडांगा थाना के प्रभारी अधिकारी ने बताया कि अधिकतर खिलाड़ी अलग-अलग स्कूलों और कॉलेजों के छात्र हैं. कार्यक्रम का निमंत्रण मिलने पर, उन्होंने चुआडांगा में कार्यक्रम में इकट्ठा होने के लिए कई जगहों से यात्रा की।

टूर्नामेंट में कुल 19 टीमें भाग ले रही थीं, जिनमें कुछ लोकप्रिय बांग्लादेशी टीमें भी शामिल थीं A1 एस्पोर्ट्स, TRZ, तथा इनेस. इस वनडे इवेंट में सभी टीमों को 7 मैच खेलने थे। पुलिस ने पहले मैच के ठीक बाद घटना स्थल पर छापा मारा। बांग्लादेश के विभिन्न एस्पोर्ट्स समुदायों ने इस घटना पर मिली-जुली प्रतिक्रिया दिखाई है। हालाँकि, जो हुआ है वह बांग्लादेश के एस्पोर्ट्स ताने-बाने में एक काला धब्बा छोड़ देगा।

आपके क्या विचार हैं जब बांग्लादेश पुलिस ने चुआडांगा में एक लैन इवेंट के दौरान PUBG मोबाइल खिलाड़ियों को गिरफ्तार किया? नीचे टिप्पणी करके हमें बताएं!

अधिक मोबाइल गेमिंग समाचार और अपडेट के लिए, हमारे . से जुड़ें व्हाट्सएप ग्रुप, टेलीग्राम समूह, या कलह सर्वर. साथ ही हमें फॉलो करें गूगल समाचार, instagramतथा ट्विटर त्वरित अपडेट के लिए।



Leave a Comment