Avatar: Reckoning will be holding its second closed beta test in Canada and the Philippines

अवतार: गणना आधिकारिक तौर पर लाइसेंस प्राप्त व्यापक मल्टीप्लेयर ऑनलाइन रोल-प्लेइंग गेम (MMORPG) शूटर है जो पर आधारित है अवतार। पर आधारित जेम्स केमरोन‘मल 2009 मूवी, अवतार: रेकनिंग का अब दूसरा बंद बीटा परीक्षण होना तय है, जिसमें एक नया स्थान जोड़ा जा रहा है। यह गेम इस साल किसी समय बाहर आ रहा है, जो कि नए अवतार सीक्वल के काफी करीब हो सकता है जिसे कहा जाता है अवतार: जल का मार्ग.

एक अनुमान यह है कि खेल को पर प्रकाशित किया जा सकता है 16 दिसंबर, 2022 फिल्म की रिलीज के साथ मेल खाने के लिए, इसे देखने के बाद कोशिश करने के लिए एक साफ छोटे उपहार के रूप में। खेल द्वारा विकसित किया जा रहा है Tencent तथा आर्कोसॉर गेम्स, साथ डिज्नी और लाइटस्टॉर्म एंटरटेनमेंट शामिल।

अवतार गणना: दूसरा बंद बीटा परीक्षण भर्ती अभी खुली है

इस साल की शुरुआत में, गेम के डेवलपर्स ने विशेष रूप से के लिए एक बंद बीटा परीक्षण आयोजित किया था कनाडा. इस बार, इसमें शामिल देश थे कनाडा और फिलीपींस. यह गेम के लिए आधिकारिक डिस्कॉर्ड सर्वर में घोषित किया गया था, हालांकि इसे अज्ञात कारणों से शीघ्र ही हटा दिया गया था। हालांकि, घोषणा में स्पष्ट रूप से कहा गया है कि दो स्थानों पर खेल के बंद बीटा के लिए भर्ती खुली थी, जिसका पहले उल्लेख किया गया था।

अवतार रेकनिंग डिस्कॉर्ड के माध्यम से छवि

कनाडा या फ़िलीपीन्स में स्थित लोगों को संभवतः के पास जाना चाहिए आधिकारिक साइट खेल के लिए, और खेल के बंद बीटा के लिए पात्र होने के लिए पंजीकरण करें। यह इसे खेलने के अवसर की गारंटी नहीं देता है, क्योंकि केवल चयनित खिलाड़ियों को ही प्रवेश मिलेगा, जबकि जो इन क्षेत्रों में स्थित नहीं हैं, उन्हें इसके लिए इंतजार करना पड़ सकता है। अगला बंद बीटा, बीटा, अल्फा या शायद सीधे रिलीज के लिए। हालांकि, एक वीपीएन का उपयोग करके और कनाडा या फिलीपींस में स्थान निर्धारित करके, इस बंद बीटा में खेलने का एक छोटा मौका पाने के लिए एक समाधान है। खिलाड़ी एक नया ईमेल खाता बना सकते हैं और वीपीएन स्विच ऑन के साथ पंजीकरण कर सकते हैं।

अधिक मोबाइल गेमिंग समाचार और अपडेट के लिए, हमारे . से जुड़ें व्हाट्सएप ग्रुप, टेलीग्राम समूहया कलह सर्वर. साथ ही हमें फॉलो करें गूगल समाचार, instagram, तथा ट्विटर त्वरित अपडेट के लिए।



Leave a Comment