Apple launches a new Founders program to benefit lesser-known developers on the App Store

हाल ही में एक घोषणा में, टेक दिग्गज सेब ऐप स्टोर पर नए और आने वाले डेवलपर्स को लाभान्वित करने के लिए एक नए कार्यक्रम का अनावरण किया, आईओएस उपकरणों के लिए डिफ़ॉल्ट ऐप केंद्र। कार्यक्रम, नाम संस्थापकोंकुछ डेवलपर्स को उनके मौजूदा कार्यों के लिए संपादकीय समर्थन और प्रचार प्रदान करके सुर्खियों में लाने के लिए काम करेगा।

कार्यक्रम का उद्देश्य विशेष रूप से चुनी गई कंपनियों के विकास को बढ़ावा देना और पोषण करना होगा, जिनके पास मोबाइल ऐप में एक प्रसिद्ध और सम्मानित नाम के रूप में खुद को स्थापित करने के लिए आवश्यक छलांग लगाने के लिए संसाधनों की कमी है और गेमिंग उद्योग. विकास क्षमता, उनके कार्यों में नवाचार और यह उनके क्षेत्र को कैसे प्रभावित कर सकता है, इसका विश्लेषण करते हुए, Apple ने पहले ही कुछ ऐप्स को शॉर्टलिस्ट किया है, जैसे कि स्नोप्रिंट स्टूडियो, नाडा स्टूडियो और टर्बोरिला।

इन ऐप्स को ऐप स्टोर के संपादकीय भाग में विशेष उपचार प्राप्त होगा। उन्हें टुडे टैब में शामिल किया जाएगा और उन्हें उनके प्रचार के लिए समर्पित अनुभाग भी प्राप्त होंगे। यह प्रोग्राम ऐप स्टोर के सोशल मीडिया हैंडल की मदद से लोगों को इन कंपनियों के बारे में जागरूक करेगा जो लंबे समय में विकास का वादा करती हैं।

ऐप्पल के माध्यम से छवि

ऐप स्टोर में, जाने-माने गेम टाइटल और डेवलपर्स अलग-अलग तरीकों से प्रदर्शित होते हैं। लेकिन जैसा कि संस्थापक कार्यक्रम में उल्लेख किया गया है, नए डेवलपर्स के लिए अपने कार्यों को बढ़ावा देने के लिए इस तरह के स्थान को सुरक्षित करना बहुत मुश्किल काम है। संस्थापक इस बहुत ही कमी को हल करने का लक्ष्य बना रहे हैं।

यह इन सभी कंपनियों को न्यूज़लेटर्स, सोशल मीडिया पोस्ट और क्यूरेटेड ऐप स्टोर अनुशंसाओं के माध्यम से आवश्यक एक्सपोजर देकर कंपनियों को लाभान्वित करेगा। लेकिन यह भी उल्लेख करना उचित होगा कि यह कार्यक्रम अन्य क्षेत्रों की तुलना में यूरोपीय महाद्वीप में अधिक प्रमुखता से होगा।

अंतिम विचार

ऐप स्टोर पुरस्कार 2021
ऐप्पल इंक के माध्यम से छवि।

अगर सही तरीके से क्रियान्वित किया जाए तो Apple के संस्थापक कार्यक्रम में निश्चित रूप से बहुत अधिक क्षमता है और यह छोटी कंपनियों और आने वाले डेवलपर्स को मार्केटिंग और प्रचार जैसे बहुत महत्वपूर्ण तरीकों से लाभान्वित कर सकता है। साथ ही, नवोदित डेवलपर्स को प्रेरणा का वह अतिरिक्त शॉट तब मिलेगा जब वे ऐप्पल जैसी टाइटैनिक कंपनियों को उनका समर्थन करने के लिए आगे आते देखेंगे। आखिरकार, थोड़ा सा समर्थन एक नए खेल को आगे लाने के लिए आवश्यक ड्राइव हो सकता है जिसे हर कोई पसंद करेगा, और जिसे इस तरह के कार्यक्रम की मदद के बिना महसूस नहीं किया जा सकता था।

ऐपल द्वारा ऐप स्टोर पर लॉन्च किए गए नए फाउंडर्स प्रोग्राम पर आपके क्या विचार हैं? नीचे टिप्पणी करके हमें बताएं!

अधिक मोबाइल गेमिंग समाचार और अपडेट के लिए, हमारे . से जुड़ें व्हाट्सएप ग्रुप, टेलीग्राम समूहया कलह सर्वर. साथ ही हमें फॉलो करें गूगल समाचार, instagram, तथा ट्विटर त्वरित अपडेट के लिए।



Leave a Comment