Apex Legends Mobile will have no controller or emulator support at launch

पिछले कुछ हफ्तों से, गतिविधि के बारे में एपेक्स लीजेंड्स मोबाइल की घोषणा के बाद से एक सर्वकालिक उच्च स्तर पर रहा है वैश्विक लॉन्च की तारीख को इलेक्ट्रॉनिक आर्ट चिढ़ाना मोबाइल-अनन्य किंवदंती फीका, जो लॉन्च के समय उपलब्ध होगा। वैश्विक लॉन्च के लिए उलटी गिनती के अंत के साथ, विकास दल ने खुलासा किया है कि एपेक्स लीजेंड्स मोबाइल में नहीं होगा एमुलेटर या कंट्रोलर सपोर्ट लॉन्च पर।

एपेक्स लीजेंड्स मोबाइल: लॉन्च के समय कोई कंट्रोलर या एमुलेटर सपोर्ट नहीं

इसमें कोई संदेह नहीं है कि एपेक्स लीजेंड्स मोबाइल रिलीज के पीछे का प्रचार वास्तविक है, यह तब साबित हुआ जब गेम पार हो गया एक करोड़ पूर्व पंजीकरणइसके उपलब्ध होने के कुछ ही दिनों बाद पूर्व-पंजीकरण. पिछले हफ्ते, विकास दल ने खेल की आधिकारिक वैश्विक रिलीज की तारीख की घोषणा की, और मोबाइल-अनन्य किंवदंती फेड को भी छेड़ा। तब से, Fade . के लीक हुए गेमप्ले वीडियो प्रशंसकों के साथ सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर कब्जा कर लिया है, जो अब लीजेंड इन-गेम का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

अमेज़ॅन के माध्यम से छवि

जब मोबाइल गेम की बात आती है, तो सालों से, एमुलेटर और कंट्रोलर ने कुछ खिलाड़ियों को दूसरों पर बढ़त दी है। लेकिन, एपेक्स लीजेंड्स मोबाइल में इम्यूलेशन या कंट्रोलर सेटअप नहीं होगा, जब यह इस मंगलवार को लॉन्च होगा। विकास दल ने इम्यूलेशन और नियंत्रकों के लिए समर्थन की अनुपलब्धता के कारण के रूप में तकनीकी मुद्दों का हवाला देते हुए पुष्टि की है।

वरिष्ठ निदेशक का दावा है कि वे इस पर काम कर रहे हैं

हालांकि, उत्पाद के वरिष्ठ निदेशक, मायके हॉफ ने कहा कि विकास दल “नियंत्रक समर्थन पर सक्रिय रूप से काम कर रहा है”, उपयोगकर्ताओं द्वारा इसकी मांग को ध्यान में रखते हुए। एपेक्स लीजेंड्स मोबाइल को शुरुआत से ही मोबाइल गेमिंग वातावरण के अनुकूल बनाया गया है, अब टीम गेम के लिए कंट्रोलर सपोर्ट को एकीकृत करने पर काम कर रही है। उनका कहना है कि खेल के वैश्विक लॉन्च के बाद, प्रशंसक बहुत जल्द नियंत्रक समर्थन उपलब्ध होने की उम्मीद कर सकते हैं।

एपेक्स लीजेंड्स मोबाइल नो कंट्रोलर एमुलेटर
इलेक्ट्रॉनिक आर्ट्स के माध्यम से छवि

जब एमुलेटर की बात आती है, तो कई बार खिलाड़ी पीसी पर एमुलेटर का उपयोग करके मोबाइल गेम खेलना पसंद करते हैं। गेम का एंटी-चीट सिस्टम हमेशा इसे हैकिंग के रूप में चिह्नित करता है और खिलाड़ियों को गेम खेलने से तुरंत प्रतिबंधित और प्रतिबंधित करता है। यह आगे खिलाड़ियों को हैकर के रूप में चिह्नित किया जाता है और अक्सर खिलाड़ियों को लंबे समय तक खेल खेलने से प्रतिबंधित कर दिया जाता है। मायके हॉफ ने कहा कि विकास दल Google के साथ बातचीत कर रहा है, जो वर्तमान में पीसी के लिए एक देशी मोबाइल एमुलेटर बना रहा है। यह गेम के लिए इम्यूलेशन सपोर्ट पेश किए जाने का संकेत देता है, जबकि विकास दल का कहना है कि यह लॉन्च के बाद कुछ समय के लिए उपलब्ध नहीं होगा।

हालांकि, एपेक्स लीजेंड्स मोबाइल के लिए इम्यूलेशन और कंट्रोलर सपोर्ट फिलहाल उपलब्ध नहीं है। खिलाड़ी अब भी खेल का अधिकतम लाभ उठा सकते हैं, क्योंकि यह बिल्कुल नए सिरे से मोबाइल के लिए बनाया गया है। खिलाड़ी इसका उपयोग कर सकते हैं विविध हथियार संयोजन विरोधियों के खिलाफ जीतने के लिए, क्योंकि यह 17 मई, 2022 को Android और iOS उपकरणों पर लॉन्च हुआ।

एपेक्स लीजेंड्स मोबाइल में एमुलेटर और कंट्रोलर सपोर्ट उपलब्ध नहीं होने पर आपके क्या विचार हैं?? आइए जानते हैं में टिप्पणी अनुभाग नीचे!

अधिक मोबाइल गेमिंग समाचार और अपडेट के लिए, हमारे . से जुड़ें व्हाट्सएप ग्रुप, टेलीग्राम समूह, या कलह सर्वर. साथ ही हमें फॉलो करें गूगल समाचार, instagramऔर ट्विटर त्वरित अपडेट के लिए।



Leave a Comment