Apex Legends Mobile introduces a new Armed and Dangerous game mode

[ad_1]

एपेक्स लीजेंड्स मोबाइल बेहद प्रसिद्ध और प्रिय गेम मोड, सशस्त्र और ख़तरनाक अंत में यहाँ मोबाइल उपकरणों पर है। मोड को जस्ट . के साथ चलाया जा सकता है स्निपर्स तथा बंदूकें. यह गेम मोड केवल थोड़े समय के लिए उपलब्ध है, और जो लोग इसे खेलना चाहते हैं उन्हें जल्दी से कार्य करना चाहिए और इस पर अपना हाथ आजमाना चाहिए। गेम मोड पहले 2019 में केवल पीसी गेमर्स के लिए उपलब्ध था, लेकिन यह पहली बार मोबाइल प्लेयर्स के लिए उपलब्ध हुआ है।

एपेक्स लीजेंड्स मोबाइल सशस्त्र और खतरनाक मोड अवलोकन

हथियारबंद तथा खतरनाक गेम मोड एपेक्स लीजेंड्स में मोबाइल सामान्य से कुछ अलग है लड़ाई रोयाले मोड। यहां लूट पूल में उपलब्ध एकमात्र हथियार शॉटगन और स्निपर हैं। इस मोड में बंदूकें हैं:

  • क्रैबेरो
  • चार्ज राइफल
  • धनुष
  • पहरेदार
  • ईवा-8
  • एक प्रकार का बड़ा कुत्ता
  • शांतिदूत
  • मोजाम्बिक
एपेक्स लीजेंड्स मोबाइल सशस्त्र और खतरनाक गेम मोड
इलेक्ट्रॉनिक आर्ट्स के माध्यम से छवि

यह उन खिलाड़ियों के लिए कुछ शूटिंग और लक्ष्य कौशल हासिल करने के लिए एक अद्भुत गेम मोड है जो या तो स्नाइपर प्ले या अनुभवी एपेक्स लीजेंड्स खिलाड़ियों से अपरिचित हैं, लेकिन मोबाइल पर कुछ अभ्यास की आवश्यकता है। लेकिन इसे जल्दी करें, क्योंकि यह अगले सप्ताह के अंत में जाने से पहले केवल वर्तमान सप्ताह के लिए उपलब्ध है।

गेम क्विक बैटल एलटीएम मोड की वापसी का संकेत देता है

इस वीकेंड की वापसी भी देखने को मिली है प्रो मोड साथ सशस्त्र और ख़तरनाक मोड, जो बताता है कि त्वरित लड़ाई एलटीएमजो खिलाड़ियों को पुरस्कार देता है मौसमी मुद्रा त्वरित युद्ध चुनौतियों को पूरा करने के लिए, वापसी भी कर सकते हैं।

अब जब प्रो मोड शाम 5 बजे पीटी / 8 बजे ईटी पर लॉन्च हो गया है, तो खिलाड़ियों को लगता है कि यह भी संभावना है कि प्रो मोड के इस दौर में विशेष रूप से सुविधा होगी सशस्त्र और खतरनाक कार्य. प्रो मोड आर्म्ड और डेंजरस की तरह ही 26 जून तक ही चलाया जा सकेगा। इसलिए, किसी भी इच्छुक खिलाड़ी को जाने से पहले इसे आज़माना सुनिश्चित करना चाहिए। यदि आप अपना मौका चूक जाते हैं, तो घबराएं नहीं; प्रो मोड एक बार फिर 8 जुलाई से 10 जुलाई के बीच उपलब्ध होगा।

अधिक मोबाइल गेमिंग समाचार और अपडेट के लिए, हमारे . से जुड़ें व्हाट्सएप ग्रुप, टेलीग्राम समूह, या कलह सर्वर. साथ ही हमें फॉलो करें गूगल समाचार, instagramतथा ट्विटर त्वरित अपडेट के लिए।



[ad_2]

Leave a Comment